About us

Hungama24News पर आप सभी का स्वागत है । आप लोग एंटरटेनमेंट से रिलेटेड न्यूज़, गॉशिप पढ़ना चाहते हो तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आए हो, इस वेबसाइट पर हमारे टीम बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, टीवी सीरियल और साउथ सिनेमा से जुड़ी गॉशिप, मूवी रिव्यु, बायोग्राफी, एक्टर और एक्ट्रेस के कॉन्ट्रोवर्सी जैसे न्यूज़ पब्लिश करते है ।

इतना ही नहीं इस वेबसाइट MX Player Web Series, Ullu Original Web Series, ALT Balaji Web series, Prim Flix Web Series से जुड़ी सभी प्रकार का न्यूज़ और गॉसिप भी पब्लिश होते है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सभी किसिम के वायरल न्यूज़, गॉशिप पब्लिश करने के साथ साथ फिल्मी दुनिया से रिलेटेड सेलेब्रेटी और सोशल मीडिया पर पॉपुलर स्टार के जीवन परिचय भी इस वेबसाइट पर पब्लिश होते है ।

इस वेबसाइट पर आपको हिंदी भाषा में आर्टिकल पढ़ने को मिलेंगे क्योकि हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा है और हिंदी समझने में भी बहुत आसान है। इस वेबसाइट हिंदी के आलावा कुछ शव्द इंग्लिश में भी होंगे जो बहुत ही आसानी से समझ में आ जाएंगे ।

यदि आप लोग इस तरह का फ़िल्मी दुनिया और वेब series से जुड़ी समाचार रोजाना पढ़ना चाहते है तो, अभी इस वेबसाइट के नोटिफिकेशन को इनेबल करले जिसे जब भी हमारी टीम कोई न्यूज़ पब्लिश करेंगे तो आप तक उसका नोटिफिकेशन मिलता रहेगा ।

इस वेबसाइट पर जितने भी न्यूज़ पब्लिश होंगे वो कैटेगरी वाइज पब्लिश होंगे। इस वेबसाइट में जितने भी कैटेगरी है, उनके नाम और लिंक निचे दिए गए है। आप लोग निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपने मन पसंद के कैटेगरी से रिलेटेड न्यूज़ पढ़ सकते और अपने दोस्तों को शेयर भी कर सकते है ।

Name of Category
Entertainment News
Bollywood News
Bhojpuri Cinema
South Indian Cinema
Viral Video