EntertainmentBhojpuriBhojpuri Actress: कई बॉलीवुड हसीनाओं को कमाई के मामले में मात देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें किसकी कमाई...

Bhojpuri Actress: कई बॉलीवुड हसीनाओं को कमाई के मामले में मात देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें किसकी कमाई है सबसे ज्यादा

Bhojpuri Actress Net Worth: भोजपुरी इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालो में काफी कुछ बदलाव देखने को मिले है । अब भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस के पॉपुलैरिटी सिर्फ देश के अंडर तक सिमित नहीं रहे , बल्कि बिदेशो में भी इन स्टार्स के पॉपुलैरिटी बढ़ रही है ।

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई सारे एक्ट्रेस ऐसे है जो अपनी खूबसूरती और फिटनेस से बॉलीवुड हसीनाओ को मात देती है । इन हसीनाओ की एक एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर मिंटो में वायरल हो जाते है । बॉलीवुड के तरह ही ये एक्ट्रेस भी फिल्म से लेकर स्टेज शोज करके काफी रकम कमाती है ।

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सारे एक्ट्रेस है मगर कमाई की बात करे तो अंजना सिंह, मोनालिसा, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के नाम सबसे ऊपर आते है । ये पढ़ने के बाद इन एक्ट्रेस के नेट वर्थ के बारे में जानने की जल्दी हो रही होगी न , बिना देर किये हम आपको बताते है की इन पावरफुल हसीनाओ में से कौन सी एक्ट्रेस कितना कमाती है ।

यह भी पढ़े :  केजीएफ चैपटर टू और कांतारा फिल्म के बाद अब ये कन्नड़ फिल्में रच रही इतिहास, जानें फिल्म के स्टोरी, रिव्यु, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी की उन हसीनाओ में शुमार है जो की अपनी खुबसुरती में बॉलीवुड हसीनाओ को टक्कर देती है । भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की बात करे तो आम्रपाली दुबे भी उन में से एक है । रिपोर्ट्स माने तो आम्रपाली दुबे की नेट वर्थ करीब 30 करोड़ के आस पास है । इतना ही नहीं इनकी कातिलाना अदाओ की फैंस दीवाने है ।

मोनालीसा

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं है । अपनी मदहोश अदाओ का जादू चलने वाली मोनालिसा कई सारे टीवी सीरियल में भी नज़र आ चुकी है । रिपोर्ट्स के माने तो मोनालिसा की कुल सम्पति करीब 35 करोड़ के करीब है ।

Actress monalisa

इतना ही नहीं मोनालिसा फिल्मो के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी टाइम स्पेंड करती है । अपनी बोल्ड तस्बीर के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में रहती है । उनकी हर फोटो और वीडियो मिंटो में वायरल हो जाती है ।

यह भी पढ़े :  Navya Nanda Secret: जानिए, नातिनी नव्या की कौन सी बात पर इतनी गुस्सा हो गई थीं जया बच्चन, की सबके सामने ही...

अंजना सिंह

अंजना सिंह कई सारे भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुकी है और अंजना जब जब भी फिल्मो में नज़र आई है दर्शक तालिया बजाने पर मजबूर हो जाते है ।

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो अंजना सिंह की नेट वर्थ लगभग 21 करोड़ के आसपास है । अंजना सिंह फिल्मो के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी समय बिताती है और उनकी फोटो वीडियो को फैंस काफी पसंद भी करते है ।

काजल राघवानी

काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है । भोजपुरी सिनेमा की जाने माने एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी ख़ूबसूरती और डांस वीडियो के लिए भी काफी पॉपुलर है । अपनी डांस वीडियो से फैंस के दिल पे राज करने वाली काजल राघवानी की नेट वर्थ करीब 14 करोड़ है ।

Kajal raghwani net worth

ये काफी सारे फिल्मो में आइटम सॉन्ग्स भी कर चुकी है । पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शको को बिच काफी पसंद किये जाते है ।

यह भी पढ़े :  Monalisa Photos: अभिनेत्री मोनालिसा ने क्रीम कलर की आउटफिट में बिखरे हॉट जलवे, फोटो देख फैंस हुए दिवाने

अक्षरा सिंह

अब बात करते है एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की , सभी अभिनेत्रियों में अक्षरा सिंह सबसे ज्यादा आमिर है है । खुबसुरती में तो बॉलीवुड कितने हसीना इनकी आगे फीकी पद जाती है ।

रिपोर्ट की माने तो एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की पास लगभग 50 से 60 करोड़ के सम्पति है । खबरों की माने तो फिल्म और स्टेज शो की लिए मोटी रकम बसूलती है ।

Visit Homepage : Hungama24News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles