EntertainmentBhojpuriरानी चटर्जी ने अश्लीलता फैलाने को लेकर खेसारी और पवन सिंह पर कसा तंज, कहा- अश्लील सांग्स बनाने की…!

रानी चटर्जी ने अश्लीलता फैलाने को लेकर खेसारी और पवन सिंह पर कसा तंज, कहा- अश्लील सांग्स बनाने की…!

Rani Chatterjee : भोजपुरी की जानेमानी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच उनका खेसारी लाल यादव और पवन सिंह पर दिया हुआ एक बयान काफी चर्चा बटोर रही है ।

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के क्वीन के नाम से भी जाना जाता है । रानी अपनी दमदार अभिनय के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी पहचानी जाती हैं । अब तक रानी ने कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है ।

अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ जुडी रहती है । अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीज़ो को फैंस के साथ साझा करती रहती है । इतना ही नहीं, वो अपनी बातें सभी के सामने खुलकर रखती है ।

रानी चटर्जी ने इंडस्ट्री से जुड़ी चीज़ो को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी चीज़ो को लेकर खुलकर बात की है । उन्होंने कहा की भोजपुरी इंडस्ट्री इस वक़्त सबसे बुरे दौर से गुजर रही है ।

पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री आगे की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन अब वापस पीछे की ओर जाने लगी है । रानी ने आगे कहा की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अब एक एल्बम इंडस्ट्री की तरह बनकर रह गया है ।

यह भी पढ़े :  Urfi Javed: दुबई की सड़कों पर बोल्ड कपड़े पहनना उर्फी जावेद को पड़ा बहुत भारी, पहुंची पुलिस 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

इतना ही नहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री में तेजी पनप रहे जातिवादी को लेकर भी उन्होंने खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी हैं । जातिवाद एक नशे की तरह इंडस्ट्री को बर्बाद कर रहे है । मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), रवि किशन (Rabi Kishan), और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) जैसे भोजपुरी के सुपरस्टारों के साथ उन्होंने काम किया है ।

लेकिन उस दौर में इंडस्ट्री में जातिवाद का विवाद कभी भी नहीं देखने को मिला । लेकिन अब सब बदल गया है । इंडस्ट्री में काम कर रहे लोग जाति को लेकर एक दूसरे से झगड़ते रहते है ।

यह भी पढ़े :  School Girl Ka Video: पतली कमरिया गानें पर डांस करतीं दिखी स्कूली लड़कियां, मिले 1 करोड़ 30 लाख व्यूज

अश्लील गानों के लेकर खेसारी और पवन सिंह पर रानी ने कसा तंज

इंडस्ट्री में रोज देखने को मिल रही खेसारी (Khesari lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के विवादों पर भी रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने तंज कसा है । उन्होंने ने दोनों को नसीहत देते हुए कहा की किसी को भी अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए ।

हम जानते है की भोजपुरी का टेस्ट दुसरो से थोड़ा अलग है फिर भी किसी को भी अश्लीलता फैलाने वाली सांग्स को नहीं गाने चाहिए । किसी का भी नाम लेकर उनपर गानें नहीं बनना चाहिए । ये सब गलत है और ऐसा करने वालो पर लोगों के तरफ से आवाज़ उठाना चाहिए ।

यह भी पढ़े :  Bhojpuri: बड़े हाइट के कारण से काजल राघवानी को शूटिंग में होती है काफी परेशानी, अक्सर नंगे पैर करनी पड़ती है शूटिंग
यह भी पढ़े :  Bhojpuri Actress: कई बॉलीवुड हसीनाओं को कमाई के मामले में मात देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें किसकी कमाई है सबसे ज्यादा
यह भी पढ़े :  Bhojpuri Bold Songs: खेसारी का गाना 'ले ले आई कोका कोला' हुआ वायरल', मिले 290 मिलियनसे ज्यादा व्यूज, देखें वीडियो


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles