EntertainmentBhojpuriBhojpuri: बड़े हाइट के कारण से काजल राघवानी को शूटिंग में होती है काफी परेशानी, अक्सर नंगे पैर करनी...

Bhojpuri: बड़े हाइट के कारण से काजल राघवानी को शूटिंग में होती है काफी परेशानी, अक्सर नंगे पैर करनी पड़ती है शूटिंग

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Struggle:  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम अपनी दमदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर हासिल किया है । फिर भी उन्हें अपने काम के दौरान कई तरह के दिक्कत का सामना करना पड़ता है । जिनमें से एक है की उन्हें अक्सर करके नंगे पैर फिल्म की शूटिंग करनी पड़ती है ।

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: धीरे धीरे ही सही इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपनी पकड़ दर्शको पर मजबूत बना रही है । अब भोजपुरी सितारों का जलवा भी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्रियां भोजपुरिया दर्शको के बिच काफी लोकप्रिय है ।

ऐसी ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री हैं काजल राघवानी (Kajal Raghwani). काजल भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और हाईएस्ट पैड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती है ।  काजल की फैन फॉलाइंग भी किसी से कम नहीं है ।

यह भी पढ़े :  Akshara Singh Song: करण खन्ना के साथ अक्षरा सिंह ने दिए हॉट लव सीन, वीडियो हुआ वायरल

काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने इतना बड़ा मुकाम अपनी दमदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर हासिल किया है । फिर भी उन्हें अपने काम के दौरान कई तरह के दिक्कत का सामना करना पड़ता है । जिनमें से एक है की उन्हें अक्सर करके नंगे पैर फिल्म की शूटिंग करनी पड़ती है ।

इस बात की खुलासा खुद काजल राघवानी ने टीवी की पॉपुलर कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा शो’ में किया है । काजल जब इस शो में पहुंची थी तो, उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ जुडी कुछ इंटरेस्टिंग स्टोरी की दर्शको के बिच शेयर किया ।

दरअसल इस शो में कपिल शर्मा काजल राघवानी से एक सवाल पूछते है की आपके बारे में एक बड़ी अफवाह ये है की आपको शूज और सैंडल पहनना ज्यादा पसंद नहीं है तो क्या आप नंगे पैर फिल्म के शूटिंग ज्यादा करती हैं ? कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने इसे अपनी दैनिक लाइफ का जुडी स्ट्रगल बताया ।

एक्ट्रेस के जवाब सुनने के बाद सामने बैठे दर्शक अपनी हंसी पर कन्ट्रोल नहीं रख पाए । इसके बाद काजल राघवानी बात को आगे जोड़ते हुए कहती है कि – मेरे हाइट बड़े होने के कारण से मुझे अक्सर करके नंगे पैर ही फिल्म की शूट करनी पड़ती है ।

यह भी पढ़े :  ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में देसी अंदाज से लोगों का दिल जीतने वालीं मीता भाभी असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस

आपको बतादें, कपिल शर्मा की इस कॉमेडी शो में काजल राघवानी के साथ भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav), एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निधि झा (Nidhi Jha) भी शामिल हुई थी ।

सभी सितारों ने अपनी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुडी मजेदार बातों को दर्शको को सामने शेयर किया था, जिनके बारे में दर्शक अनजान थे । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अच्छे और बुरे अनुभवों पर भी इन स्टार्स ने खुलकर बात की थी ।


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles