EntertainmentBollywoodऋचा चड्ढा से लेकर स्वरा भास्कर तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री के गन्दी करतूत के काला सच ,...

ऋचा चड्ढा से लेकर स्वरा भास्कर तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री के गन्दी करतूत के काला सच , सुनकर सभी को आया था गुस्सा

Bollywood Actress: बॉलीवुड में कई सारे ऐसे एक्ट्रेसेस है जो की काफी पॉपुलर है । ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में काम करने बाद इंडस्ट्री के लेकर कई बड़े बड़े शॉकिंग खुलासे किए थे, उनके इस खुलासे ने काफी बबाल किया था । एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए पर्सनल एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया था ।

कैसे फिल्मो में काम देने के एवज़ में या कोई बड़ा किरदार देने के एवज़ में डायरेक्ट या इनडायरेक्ट रूप से सेक्सुअल फेवर्स मांगे जाते है । लेकिन इन एक्ट्रेसेस न सिर्फ इंकार कर अपने आपको ऐसे लोगो से बचाया बल्कि उनके काले सच को मीडिया के सामने उजागर भी किया ।

आज हम ऐसी ही कुछ बहादुर एक्ट्रेसस के बारे में आपको जानकारी देंगे जो अपने कैरियर के चिंता किए बगैर अपने साथ हुए गन्दी बर्ताब को सबसे के सामने खुलासे किए ।

चित्रांगदा सिंह

इंडस्ट्री के काले सच को खुलासे करने वाले में से चित्रांगदा सिंह भी एक थे । उन्होंने 2016 फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को बिच में छोड़ दिया था । कहा था की उन्हें फिल्म के सेट पर कम्फ़र्टेबल महसूस नहीं होती ।

यह भी पढ़े :  Arun Govil: भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को देख बच्चों की तरह रोने लगे आचार्य

एक्ट्रेस ने बताया था की कैसे डायरेक्टर ने उन्हें इंटिमेट सीन के लिए काफी फाॅर्स किया था जब की उनके करैक्टर साथ फिल्म के सीन मैच भी नहीं खा रही थी । इसलिए उन्होंने ये फिल्म बिच में ही छोड़ दिए ।

कल्कि कोचलिन

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाले शारीरिक शोषण के बारे में खुल कर बताया था । उन्होंने कहा था की ये सब उन एक्ट्रेसस के साथ ज्यादा होती है जो की इंडस्ट्री नए होते है और स्ट्रगल कर रहे होते है ।

वह लोग अपने साथ हुए शोषण के बारे में किसी को बताते नहीं है क्योकि उन्हें अपने करियर बर्बाद होने के डर होते है । वह लोग इंडस्ट्री में नए होते है, कोई हिम्मत कर अपने साथ हुए शोषण के बारे में किसी को बताते भी है तो कोई उनके बात को इतना सीरियसली नहीं लेते ।

यह भी पढ़े :  खुद से 5 साल बड़ी हॉट अभिनेत्री नोरा फतेही को डेट कर रहा है शाहरुख़ का लाडला बेटा आर्यन खान, जानें सबकुछ 

स्वरा भास्कर

एक्ट्रेसस स्वरा भास्कर ने भी अपने साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर बताया था । उन्होंने बताया था कैसे डॉयरेक्टर ने उनके साथ शोषण किया था । उन्हें ये समझने में कई साल लग गए थे की काम में शोषण होता है । मैं बस खुद से यही कहती थी कि फिल्म के निर्देशक जो कर रहा है वह वैसे ही कर रहा होगा क्योंकि ऐसा होता नहीं है ।

ऋचा चड्ढा 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच द्वारा होने वाली शोषण पर खुलकर बाते की थी । इतना ही नहीं उन्होंने अपने साथ हुए ऐसी घटना के बारे में बताया था की कैसे एक बार  किसी डायरेक्टर ने डिनर के बहाने बाहर चलने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने साफ़ साफ़ माना कर दिया था ।

यह भी पढ़े :  आलिया भट्ट ने शाहरुख़ खान को लेकर कही दी बड़ी बात, कहा- किंग खान से टकराने की हिम्मत किसी में नहीं...!

उन्होंने ये भी बताया की ये सभ उनके साथ तब हुआ जब वह इंडस्ट्री में बड़ी एक्ट्रेस बन गयी थी ।  तो ये बताने के जरुरत ही नहीं, की इंडस्ट्री में आये नए नए लोगो के साथ किस तरह से शोषण होता होगा ।

प्राची देसाई

इंडस्ट्री में होने वाले गन्दी करतूत के बारे प्राची देसाई जितना खुलकर अभी तक किसी ने नहीं बताया होगा । उन्होंने बताया था की उन्हें एक बड़ी फिल्म के एवज़ में सेक्सुअल फेवर्स मांगे गए थे । ये बात सुनकर उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिए ।

लेकिन फिल्म रिजेक्ट करने के बाद भी डॉयरेक्टर ने उन्हें कई बार फ़ोन भी किए थे मगर उन्होंने डॉयरेक्टर को फिल्म के लिए साफ़ साफ़ माना कर दिए ।  हालांकि उन्होंने इस बात के खुलासा नहीं किया सेक्सुअल फेवर्स किस डॉयरेक्टर के द्वारा ने मांगे थे ।

Visit Homepage : Hungama24News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles