EntertainmentBollywoodTiger 3 Update: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के गानें को लेकर आई अब तक की सबसे बड़ी...

Tiger 3 Update: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के गानें को लेकर आई अब तक की सबसे बड़ी खबर

Tiger 3 Movie Songs: हिंदी सिनेमा की जानेमाने अभिनेता सलमान खान  (Salman Khan) इन दिनों पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर काफी व्यस्त है । इस सप्ताह बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी आनेवाली मूवी सलाम वेंकी (Salaam Venky) को सलमान खान की शो बिग बॉस में प्रमोशन करती नजर आईं ।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर रेवती भी वहा पर मौजूद रहीं । बिग बॉस (Bigg Boss) के मंच पर सलमान खान और रेवती को एक साथ देखकर प्रशंसक भी काफी एक्साइटेड नज़र आए । तो वहीं अब खबरें हैं कि, रेवती और सलमान खान 32 साल बाद फ़िल्म टाइगर थ्री (Tiger 3) में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएँगे ।

यह भी पढ़े :  Pathan Update: किंग खान को मिला टॉम क्रूज़ के ईस्टर्न डाइरेक्टर का साथ, देख्ने को मिलेगा अब तक का सबसे खतरनाक एक्शन

इससे पहले दोनों सितारे 1991 में आई फ़िल्म “लव” में एक साथ काम कर चुके है । उस समय फिल्माए गए लव फ़िल्म का गाना “साथिया तुने क्या किया” आज भी लोग बड़े प्यार से गुनगुनाते है ।

[web_stories title=”false” excerpt=”false” author=”false” date=”false” archive_link=”true” archive_link_label=”” circle_size=”150″ sharp_corners=”false” image_alignment=”center” number_of_columns=”1″ number_of_stories=”3″ order=”DESC” orderby=”post_title” view=”circles” /]

सलमान खान और रेवती दोने ने  खुद बिग बॉस में खुलासा किया है की वो दोनों फिल्म टाइगर थ्री में साथ नजर आएँगे । हालांकि इस फिल्म में रेवती का रोल क्या होगा, इसके बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया गया है ।

यह भी पढ़े :  पठान फ़िल्म के पहले गाने के रिलीज डेट को लेकर आए एक जबरदस्त अपडेट, जानें सबकुछ 

वहीं खबरें की मानें तो, इस जबरदस्त ऐक्शन ड्रामा फ़िल्म में एक ब्लॉकबस्टर रोमांटिक गानें भी रखा गया है जो कि इस फिल्म के की लीड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिर फ़िल्माया जाएगा ।

मीडिया में चल रही खबर की मानें तो इस रोमांटिक ट्रैक को को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल अपनी शानदार आवाज देते नज़र आएंगे । हालांकि अभी तक मेकर्सकी तरफ से अभी ऑफिशियली खुलासा होना बाँकी है ।

टाइगर 3 फिल्म में खलनायक के भूमिका में बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी नज़र आने वाले है । इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे है ।

इतना ही नहीं, चर्चा है की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में किंग खान अर्थात शाहरुख़ खान भी स्पेशल अपीयरेंस देते नज़र आएंगे । इस फिल्म को 2023 के पहले ईद पर रिलीज़ किया जाएगा । इसे पहले बताया जा रहा था की ये फिल्म दिवाली के मौके पर थिएटर में दस्तक दे सकती है ।

फिल्म के मेकर्स टाइगर 3 को बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने के अभी से ही तयारी कर रहे है । फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा ।

तो दोस्तों फिलहाल आपको क्या लगता है की सलमान खान के फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ के रिकॉर्ड तोड़ पाएगा या नहीं । कमेंट कर हमें जरूर बताये ।

यह भी पढ़े :  Ladka Ladki Ka Video: लड़का ने लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, बेचारी लजाकर भाग गई - देखें वीडियो
यह भी पढ़े :  Anjali Arora Secret Wedding: क्या अंजलि अरोड़ा ने MMS लीक होने के बाद रचा ली गुपचुप शादी ! जानें क्या है सच्चाई
यह भी पढ़े :  बाबा रामदेव का बॉलीवुड एक्टर्स पर बड़ा आरोप, कहा-'सलमान खान ड्रग्स लेता है...'


Hungama  24  News  पर पढ़ें  बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और  मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


.

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles