EntertainmentBollywoodKriti Sanon Boyfriend: प्रभास के दिल में बसती है कृति सेनन? इस एक्टर ने खोले एक्ट्रेस की राज 

Kriti Sanon Boyfriend: प्रभास के दिल में बसती है कृति सेनन? इस एक्टर ने खोले एक्ट्रेस की राज 

Kriti Sanon Prabhas Relationship: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी फिल्म “भेड़िया” की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही है ।  फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी पॉपुलैरिटी और सुर्खिया बटोर रही है ।

इतना ही नहीं,  कृति सेनन की लव अफेयर की खबरे सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है । हर कोई जानना चाहता है की कृति बाहुबली एक्टर प्रभास को पसंद करती है नहीं ? फिल्म आदिपुरुष की ये जोड़ी क्या रियल लाइफ में भी एक दूसरे के लिए बने है या नहीं ?

यह भी पढ़े :  इस दिन बड़ी अनाउंसमेंट करनेवाली हैं Kiara Advani? फैंस ने लगाए Sidharth Malhotra संग शादी के कयास!

ऐसे में लड़कियों के दिल में बसने वाले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने को-एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के रिलेशनशिप की पोल खोल दी है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति की सीक्रेट लव लाइव का हुआ खुलासा

हाल ही में कृति सेनन और वरुण धवन अपनी नई फिल्म ‘भेड़िया’ को प्रमोशन के लिए झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhla Jaa Finale) के फिनाले एपिसोड में पहुंचे थे और यूं ही बातों बातों में ही बरुन धवन ने प्रभास संग कृति सेनन की रिश्ते पर मुहर लगा दी ।

दरअसल हुआ क्या था की, शो में वरुण धवन फिल्ममेकर करह जौहर से पूछता है की ” माधुरी मैम के आलावा किसे इतनी खूबसूरत दिखने का हक़ नहीं है? ऑप्शन थे – दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रानी (Rani Mukherjee), काजोल (Kajol), करीना (Kareena) और आलिया (Alia Bhatt) .

इसके जवाब में करण जौहर खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम लेता है और वरुण से सवाल पूछते है की “इस लिस्ट कृति (Kriti Sanon) का नाम क्यों नहीं शामिल थी ? ऐसे में कृति भी कहने लगती है की, मै भी यही पूछना चाहती थी की – मेरा नाम क्यों नहीं है?

जब जाकर वरुण धवन (Varun Dhawan) कहते हैं – कृति (Kriti Sanon) का नाम इसलिए नहीं है क्योंकि उनका नाम किसी और के दिल में हैं । मजे लेते हुए करण जौहर मजाकिया अंदाज में वरुण से फिर सवाल करते हैं, किसके दिल में हैं ?

तब वरुण धवन खुलासा करते हुए बिस्तार से कहते हैं – एक आदमी है जो इस समय मुंबई में नहीं है, वो इस वक़्त दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म के शूटिंग कर रहा है. जवाब सुनकर कृति मुस्कुराने लगती हैं ।

आपको बतादें, एकलौता एक्टर प्रभास ही हैं जो इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अपने फिल्म प्रोजेक्ट “K” के शूटिंग कर रहे हैं । जल्द ही कृति और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज़ होने वाली हैं । इस फिल्म में ‘राम’ के किरदार में प्रभास और ‘सीता’ के किरदार में कृति नज़र आएंगी ।

यह भी पढ़े :  सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के रिलीज़ डेट को लेकर आई जबरदस्त खबर, जानें सबकुछ 


Hungama  24  News  पर पढ़ें  बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और  मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles