बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स को लिया निशाने पर

पिछले दिन ही योग गुरु बाबा रामदेव आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में हिस्सा लेने यूपी के मुरादाबाद पहुंचे थे । उस कार्यक्रम में नशा मुक्ति पर बोलते हुए उन्होंने कहा – ‘ सलमान खान ड्रग का सेवन करता है और शाहरुख़ के बेटे कुछ दिन पहले ही ड्रग लेते पकडे गए और कुछ दिन जेल में भी रहना पड़ा ।

यह भी पढ़े :  साउथ सुपरस्टार दर्शन की फिल्म "क्रांति" को लेकर आई अब तक की सबसे खबर

उन्होंने आगे कहा की आमिर खान का तो पता नहीं लेकिंग बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारे ड्रग्स लेते है । इतना ही नहीं, फिल्म इंडस्ट्री से लेकर पॉलिटिक्स तक चारों तरफ ड्रग ही ड्रग है । चुनाब के दौरान जमकर शराब बितरण की जाती है । देश को नशे से मुक्त करने के लिए हम सभी को संकल्प लेना चाहिए और इसके लिए सभी को मिलकर आंदोलन भी करना चाहिए ।

इसके साथ साथ बाबा रामदेव ने देश के कई अन्य मुद्दों पर भी बात की और अपने बिचार को साझा किया ।

यह भी पढ़े :  Tiger 3 Update: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के गानें को लेकर आई अब तक की सबसे बड़ी खबर

पहले भी बॉलीवुड को साध चुके हैं निशाना

आपको जानकारी के लिए बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब बाबा रामदेव ने बॉलीवुड एक्टर्स पर निशाना साधा हो । इसे पहले भी कई दफा फिल्म इंडस्ट्री के लोगो को निशाने पर लिया है ।

आर्यन खान को कोर्ट मिली थी क्लीन चिट

पिछले साल ही एक रेव पार्टी के दौरान शाह रुख खान का बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने हिरासत में लिया था और दवा किया था की, आर्यन खान के पास से ड्रग बरामद हुआ है । 22 दिनों तक इस केस में आर्यन खान जेल में भी रहना पड़ा था ।

जानकारी के लिए आपको बतादें, इस ड्रग केस में आर्यन खान कोर्ट से क्लीन चिट भी मिल चुकी है ।

यह भी पढ़े :  Pathan controversy: पठान के सपोर्ट में उतरे महानायक अमिताभ बच्चन, कहा - अंधभक्तो अब बंद करो ये बॉयकॉट वाली नाटक 
यह भी पढ़े :  ये क्या, शादी के 11 महीने बाद ही अभिनेता मोहित रैना और अदिति शर्मा तलाक ले रहे हैं?
यह भी पढ़े :  सन ऑफ सरदार टू में देखने को मिलेंगे जबरदस्त एक्शन, संजय दत्त और अजय देवगन के अलावा ओरिजिनल सरदार की होगी एंट्री, पढ़े पूरी खबर 

Visit Homepage : Hungama 24 News