EntertainmentBollywoodVikram Vedha Collection: हफ्ते भर में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ा 'विक्रम वेधा' फिल्म, जाने अब तक कितनी...

Vikram Vedha Collection: हफ्ते भर में ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ा ‘विक्रम वेधा’ फिल्म, जाने अब तक कितनी हुई कमाई

Vikram Vedha Collection:  बीते 30 सितम्बर को ऋतिक रोशन और सैफ अली खान का फिल्म ‘विक्रम वेधा’ रिलीज़ हुआ है । फिल्म को रिलीज़ हुए एक सप्ताह हो चूका है । मगर अभी तक ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई है ।

इस फिल्म को क्रिटिक्स ने जिस तरह से सराहा था , उस हिसाब से सभी को लग रहा था की ये फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लेगी । हालांकि ‘विक्रम वेधा’ फिल्म उम्मीद के मुताबिक खरा नहीं उतरी ।

यह भी पढ़े :  ऋचा चड्ढा से लेकर स्वरा भास्कर तक, जब एक्ट्रेसेस ने खोली इंडस्ट्री के गन्दी करतूत के काला सच , सुनकर सभी को आया था गुस्सा

ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है और ये फिल्म अभी तक 100 करोड़ के आसपास भी नहीं पंहुचा है । जानिये इस फिल्म ने अभी तक कितने कलेक्शन किए है ।

जानिये हप्ते भर में ऋतिक-सैफ की फिल्म ने कितने किया कमाई 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम विधा का ओपनिंग भी उम्मीद से कम रहा था । फिर भी ओपनिंग कलेक्शन को ठीकठाक कहा जा सकता है । हर बॉलीवुड फिल्म के तरह इस फिल्म ने वीकेंड में ठीकठाक कलेक्शन किया । लेकिन ये फिल्म पहने सोमबार के परीक्षा में फेल हो गई । सोमबार को इस फिल्म के कलेक्शन में 50 प्रतिशत से भी ज्यादा के गिरावट दर्ज की गई ।

यह भी पढ़े :  Mallika Sherawat: पुराने अंदाज़ में नज़र आई मल्लिका शेरावत, 46 साल की उम्र में लगाती दिखी बोल्डनेस का तड़का (Photos)

इस फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के गिरावट को कायम रखा और सातवें दिन इस फिल्म के कलेक्शन महज 3 करोड़ पर सिमट गई । इस फिल्म ने गुरुबार तक 58.31 करोड़ रुपये कमा चुके है । जिस तरह से इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है, उसे देखकर लगता है की 100 करोड़ कमाने में इस फिल्म को अभी भी 1 सप्ताह से ज्यादा का समय लग सकता है ।

Vikram Vedha Collection Hritik Roshan

यह भी पढ़े :  शाहरुख़ और दीपिका के जबरदस्त रोमांस देख रणवीर के उड़ गए होश, क्या पत्नी को इस तरह देख पाएंगे रणवीर? पढ़े पूरी खबर 

बॉक्स ऑफिस पीएस-1 से हुई थी टक्कर

आपको बता दें की ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम विधा’ के टक्कर बॉक्स ऑफिस पर मणिरत्नम के फिल्म ‘पीएस-1’ से हुई थी । जहाँ ‘विक्रम विधा’ फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा में रिलीज़ हुई वही मणिरत्नम के फिल्म ‘पीएस-1’ को अलग अलग भाषाओं में वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया गया ।

इस फिल्म के जरिये ऋतिक रोशन बहोत दिन बाद बड़े स्क्रीन पर नज़र आए।  इस फिल्म में उन्होंने ने नेगेटिव किरदार का रोल अदा किया है वही सैफ अली खान ने इस फिल्म में पुलिस के किरदार निभाए है ।  एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने इस फिल्म में सैफ अली खान के वाइफ और वकील के दोनों के भूमिका बखूबी निभाई है ।

यह भी पढ़े :  Drishyam 2: अजय देवगन की 'दृश्यम 2" फिल्म का 16 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा, जानें सबकुछ 

Aishwarya rai film ps1

ये फिल्म साउथ की पॉपुलर फिल्म बिक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है । तमिल और हिंदी दोनों फिल्म में उनके नाम एक ही है । तमिल मूवी में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे ।

यह भी पढ़े :  Isha Rikhi & Badshah: बीवी से तलाक के बाद बादशाह को हुआ ईशा रिखी से प्‍यार, जानें कौन हैं उनकी खूबसूरत महबूबा ईशा रिखी

Visit Homepage : Hungama 24 News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles