किंग खान पर खेला जा रहा है हजारों करोड़ बड़ा दांव, जानें 2023 से 25 तक आनेवाली शाहरुख़ के फिल्म के बारे में

0
179
Shahrukhu Khan Upcoming Movies 2023 to 2025
Shahrukh Khan Upcoming Movies 2023 to 2025: किंग खान पर खेला जा रहा है हजारों करोड़ बड़ा दांव, जानें 2023 से 25 तक आनेवाली शाहरुख़ के फिल्म के बारे में

Shahrukh Khan Upcoming Movies 2023 to 2025:  बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 2023 से 2025 तक आनेवाली फिल्मों पर हजारों करोड़ रुपये का बड़ा दांव खेला जा रहा है । ये रकम शाहरुख़ के अपकमिंग फिल्मों पर होनेवाले खर्च है जो की हजारों करोड़ का है ।

फिलहाल शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं, जोकि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इस फ़िल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) जैसे बड़े सितारे एक साथ नजर आएँगे । इस फ़िल्म के बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है । दर्शक इस फिल्म का काफी बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहा है ।

यह भी पढ़े :  एक झटके में सनी पाजी ने उड़ा दी बॉलीवुड वालो की नींद, Gadar 2 के हुंकार के आगे फीके पड़े अक्षय कुमार?

ऐसी कई बड़ी फ़िल्में हैं जिसमें शाहरुख खान के पीछे हजारों करोड़ रुपये पानी के तरह खर्च किए जा रहे है, तो चलिए इस पोस्ट में जानते हैं, बारी बारी से शाहरुख़ खान के अपकमिंग उन फिल्मों के बारे में (Shahrukh Khan Upcoming Movies), जो 2023 से लेकर 2025 तक में रिलीज़ होंगे ।

1पठान (Pathaan)

इस साल सबसे पहले शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के फिल्म पठान रिलीज़ होंगे । ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले है । फिल्म का बजेट 250 करोड़ बताया जा रहा है ।

यह भी पढ़े :  अभिनेता संजय दत्त ने उड़ाई बॉयकॉट गैंग की धज्जियाँ, कहा- खाली पीली दिमाग खराब मत कर.....पठान ब्लॉकबस्टर है!

2जवान (Jawan)

पठान के फिल्म के बाद शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) अपनी मच एवेटेड फिल्म जवान को रिलीज़ करने वाले है । इस फिल्म का बजट 200 करोड़ से से ज्यादा का बताया जा रहा है । फ़िल्म में शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाली है और इस फिल्म में साउथ अभिनेता बिजय सेतुपति विलेन के किरदार में दिखाई देंगे ।

3डंकी (Dunki)

वही बात करे शाहरुख़ (Shahrukh Khan) की तीसरी फ़िल्म की तो, पठान और जवान के बाद शाहरुख़ के तीसरी फ़िल्म डंकी भी एक मोस्ट अवेटेड फ़िल्म है जिसे दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है । इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करने वाले है । इस फिल्म का बजेट भी 200 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है । इस फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट अभिनेत्री तपसी पन्नू नजर आएंगी ।

यह भी पढ़े :  आलिया भट्ट ने शाहरुख़ खान को लेकर कही दी बड़ी बात, कहा- किंग खान से टकराने की हिम्मत किसी में नहीं...!

4टाइगर 3 (Tiger 3)

टाइगर 3 वैसे तो सलमान खान की फिल्म है लेकिन इस फ़िल्म में शाहरुख खान का कैमियो भूमिका में नज़र आनेवाले है । इस फिल्म का बजेट भी 225 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है । टाइगर 3 फिल्म किंग खान की फ़िल्म पठान और जवान से जुड़ी हुई फ़िल्में है क्योंकि ये सभी फ़िल्में सपाई यूनिवर्स का हिस्सा है ।

5डॉन 3 (Don 3)

पांचवे नंबर पर शाहरुख़ खान की फिल्म डॉन 3 है । फिलहाल डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर तेजी से काम किया जा रहा है । फरहान अख्तर इन दिनों इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिख रहा है ।  वह पहले भी किंग खान को फिल्म की स्क्रिप्ट बता चूके हैं हालांकि शाहरुख खान को स्क्रिप्ट में थोड़े चेंजस लेने की वजह से दोबारा स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है ।

यह भी पढ़े :  अजय देवगन की पत्नी काजोल लाल साड़ी में लग रही 25 साल की दुल्हन की तरह, देखें तस्बीर 

6ऑपरेशन खुखरी (Operation Khukuri)

नंबर 6 पर है शाहरुख़ खान की फिल्म ऑपरेशन खुखरी । आपको बतादें, इस फ़िल्म को लेकर अब तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों में ऑपरेशन खुकरी भी शामिल हैं । इस फिल्म में शाहरुख़ जवान के भूमिका में नज़र आनेवाले है ।

7हरेराम (Hareram)

वहीं किंग खान की एक और फ़िल्म है, जिसकों लेकर अब तक कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है की इस फिल्म का टाइटल हरेराम होंगे । इस फिल्म में शाहरुख खान और कमल हासन एक साथ काम करते दिखाई देंगे ।

दोस्तों आपको बतादें, इन सभी फिल्मों पर निर्माताओं का हजारों करोड़ रुपये खर्चे होने वाले है और इन सभी फिल्मों को 2023 से लेकर 2025 के बिच में रिलीज़ किया जाएगा? तो दोस्तों, शाहरुख खान की इन फिल्मों को लेकर आप सब कितने एक्साइटेड है? हमे कमेंट करके जरूर बताएं ।

यह भी पढ़े :  रानी चटर्जी ने अश्लीलता फैलाने को लेकर खेसारी और पवन सिंह पर कसा तंज, कहा- अश्लील सांग्स बनाने की…!
यह भी पढ़े :  Ladka Ladki Ka Video: लड़का ने लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, बेचारी लजाकर भाग गई - देखें वीडियो
यह भी पढ़े :  Desi Bhabhi Dance: घूंघट में देसी भाभी ने भोजपूरी सांग्स पर मटकाई पतली कमर, वीडियो हुआ वायरल (Watch Video)


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here