EntertainmentBollywoodSalman Khan Relationship: ये क्या, खुद से 24 साल छोटी इस अभिनेत्री को को डेट कर रहे हैं सलमान...

Salman Khan Relationship: ये क्या, खुद से 24 साल छोटी इस अभिनेत्री को को डेट कर रहे हैं सलमान खान? जानें पूरी खबर

Salman Khan Dating Pooja Hegde: कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है की वो अपने से 34 साल छोटी अभिनेत्री को डेट कर रहे है । आपको बतादें, सलमान खान (Salman Khan) जिस अभिनेत्री को डेट कर रही है, वो कोई और नहीं बल्कि उनकी अगली फिल्म 'किसी के भाई किसी के जान' नज़र आनेवाली को-एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) है ।

Salman Khan Dating Pooja Hegde: बॉलीवुड के एक एकलौता सुपस्टार है सलमान खान (Salman Khan), जिनके चाहने वालों को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार रहता है । फिलहाल सलमान खान की उम्र 56 साल है, ऐसे में हर किसी के मन में एक ही सवाल गूंजता रहता है कि वो कब शादी करेंगे?

एक्ट्रेस

उनका नाम अभी तक बॉलीवुड के कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुकी है , लेकिन किसी भी एक्ट्रेस के साथ शादी तक बात नहीं पहुंच पाई । कई दिनों के बाद फिर से सलमान खान को लेकर फैंस के लिए ख़ुशी के खबर सुनने को मिल रही है । जी है दोस्तों, एक बार फिर सलमान खान के नाम एक और खूबसूरत अभिनेत्री के साथ जुड़ रहा है ।

यह भी पढ़े :  Akshara Singh Song: करण खन्ना के साथ अक्षरा सिंह ने दिए हॉट लव सीन, वीडियो हुआ वायरल

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है की वो अपने से 34 साल छोटी अभिनेत्री को डेट कर रहे है । आपको बतादें, सलमान खान (Salman Khan) जिस अभिनेत्री को डेट कर रही है, वो कोई और नहीं बल्कि उनकी अगली फिल्म ‘किसी के भाई किसी के जान’ नज़र आनेवाली को-एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ऐसा कहा जा रहा है की दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय गुज़ार रहे है जिसे देख लग रहा है की भाई जान को सच में पूजा से प्यार हो गया है ।

यह भी पढ़े :  डंकी फिल्मों के एक और धमाकेदार शेड्यूल की शूटिंग हुई कंप्लीट, किंग खान की ये फ़िल्म रचेंगे इतिहास

सलमान ने 2 फिल्मों में पूजा को किया साइन

ये खबर ऐसी ही नहीं उड़ रही, सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने जबसे ट्विटर पर ट्वीट किया है तब से ये बात सोशल मीडिया पर आग के तरह फ़ैल गयी है की सलमान खान को पूजा हेगड़े को डेट कर रहे है ।

उमैर संधू अपने ट्वीट में लिखा है, ब्रेकिंग न्यूज, बी टाउन में नए कपल! सुपरस्टार सलमान खान को पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) से प्यार हो गया है! अगली 2 फिल्मों के लिए उनके प्रोड्क्शन हाउस ने पूजा को साइन भी किया है! इन दिनों दोनों एक दूसरे के एक साथ काफी वक़्त गुज़ार रहे हैं ।

उमैर आगे कहा की सलमान खान से जुड़ी करीबी सूत्रों से ये कंफर्म्ड खबर है । उमैर संधू के बात में कितनी सच्चाई है ये तो सलमान और पूजा ही बेहतर बता सकते है । खैर सच्चाई जो भी, इन दावों ने सोशल मीडिया पर मानो भूचाल ही ला दिया हो ।

इन फिल्मों में दोनों दिखेंगे के साथ 

आपको बतादें, सलमान खान (Salman Khan) की नई गर्ल फ्रेंड पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) उनके साथ आनेवाली मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई देंगे ।

सलमान की ये फिल्म 2022 में ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी मगर किसी वजह से इसकी रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है । अब ये फिल्म अगले साल यानी 2023 में ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देंगे ।

‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के अलावा सलमान खान टाइगर 3 में नज़र आएंगे तो वही पूजा हेगड़े रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सर्कस के नज़र आएंगे । फिल्म सर्कस में पूजा के अपोजिट रणवीर सिंह नज़र आएंगे । ये फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज़ होंगे ।

यह भी पढ़े :  Pathan Controversy: पठान फिल्म के बॉयकॉट पर आग बबूला हुए भाईजान, बोले - सुधर जाओ, कुछ नहीं उखाड़ पाओगे...
यह भी पढ़े :  Drishyam 2 Trailer Out : सात साल बाद फिर से खुल रहा अजय देवगन का केस, क्या इस बार भी पुलिस को चकमा दे पाएंगे अजय देवगन?


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles