EntertainmentBollywoodइस दिन बड़ी अनाउंसमेंट करनेवाली हैं Kiara Advani? फैंस ने लगाए Sidharth Malhotra संग शादी के कयास!

इस दिन बड़ी अनाउंसमेंट करनेवाली हैं Kiara Advani? फैंस ने लगाए Sidharth Malhotra संग शादी के कयास!

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding News: बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों के बिच एक नई खुलदुली पैदा कर दिया है । वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में कियारा ने लिखा है कि वो दिसंबर 2 को एक बड़ी सी अनाउंसमेंट करने वाली हैं ।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे है । इस पोस्ट के बाद से ही लोग लोग तरह तरह के कयास लगा रहे है ।

जहां कुछ लोगों का मानना है की कियारा उस दिन अपने कोई आनेवाली बड़ी प्रोजेक्ट का खुलासा करेंगी, तो वही दूसरी ओर कुछ लोगों को मानना है की कियारा आडवाणी उस दिन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर सकती है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

सीक्रेट रिवील करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती – Kiara Advani

वायरल हो रहे वीडियो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बेहद ही खूबसूरत लग रही है और वो काफी खुश दिखाई दे रही है । एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ” मै इस सीक्रेट को और ज्यादा देर तक छुपा के नहीं रख सकती ” इसके साथ उन्होंने आगे लिखा है ‘ जल्द अनाउंसमेंट होगी, बने रहे 2 दिसंबर ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वीडियो में कियारा सफ़ेद कलर की ड्रेस पहनी हुई है । वीडियो में कियारा को मिलियन-डॉलर की स्माइल करते हुए देखा जा सकता है । एक्ट्रेस के बाल हवा में इधर उधर उड़ रहे है । वीडियो में कियारा शर्म से पानी पानी हो रही है ।

यह भी पढ़े :  Jija Sali Ka Video: होने वाली दुल्हन का हाथ पकड़ना चाहता था दूल्हा, मगर साली ने पूरा खेल बिगाड़ा, आगे जो हुआ उसे देख मेहमान तक चौंक गए

सुर्खियों में है कियारा-सिद्धार्थ की शादी की चर्चा

पिछले कुछ दिनों से कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर सोशल मीडिया का बाजार काफी गरम है । हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है ।

Kiara Advani

कियारा और सिद्धार्थ को कई अवसर पर एक दूसरे के साथ काफी बार देखा जा चूका है । पहले से ही कहा जा रहा था की दोनों 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते है । 

कियारा आडवाणी अपकमिंग प्रोजेक्ट

अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” में विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर की साथ नज़र आएंगी । इस फिल्म का ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित नज़र आ रहे है । यह एक कॉमेडी फिल्म है और 14 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर  रिलीज़ होंगे ।

यह भी पढ़े :  Urfi Javed: दुबई की सड़कों पर बोल्ड कपड़े पहनना उर्फी जावेद को पड़ा बहुत भारी, पहुंची पुलिस 
यह भी पढ़े :  Pathan controversy: पठान के सपोर्ट में उतरे महानायक अमिताभ बच्चन, कहा - अंधभक्तो अब बंद करो ये बॉयकॉट वाली नाटक 


Hungama  24  News  परपढ़ें  बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और  मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles