EntertainmentBollywoodMalaika Nora Dance Video: मलाइका और नोरा दोनों हसीनाओं के बीच छिड़ी डांस करने की जंग, दोनों मिलकर खूब...

Malaika Nora Dance Video: मलाइका और नोरा दोनों हसीनाओं के बीच छिड़ी डांस करने की जंग, दोनों मिलकर खूब स्टेज हिलाया

Malaika Nora Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई हुई है । वो एक कमाल की अदाकारा और डांसर है । जब वो अपनी कमर मटकाती है तो लोगो के दिल मचल जाता है । वह हद से ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड है ।

बॉलीवुड में उन्हें डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है । इतना ही नहीं नोरा ने कई सारे फिल्मो में आइटम डांस कर चुकी है जो की काफी सुपरडुपरहित हुए थे । आज वह कई बड़े बड़े डांसिंग शो को जज कर रही है तो उनके किसी भी गाने में होना, गाने के पॉपुलर होने की गारंटी माना जाता है ।

यह भी पढ़े :  Neha Sharma: लहंगा चोली में एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने मचाया ग़दर, देखें इंटरनेट पर वायरल नेहा शर्मा की लहंगा चोली वाली 10 हॉट तस्बीरें

वही अगर कभी सलमान खान की भाभी रह चुकी मलाइका अरोड़ा की बात करे तो उनकी डांसिंग के सभी दीवाने है । छैयां छैयां से लेकर मुन्नी बदनाम हुई तक हर गाने में उन्होंने अपना डांस के जादू से फैंस पर जलवे बिखेर चुकी है । 

ऐसे में बॉलीवुड के ये दोनों डांसिंग क्वीन एक ही स्टेज पर एक साथ नज़र आ जाये तो आप अंदाज़ा लगा ही सकते है कितना मनोरंजन का तड़का होगा । उन दोनों के एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे मलाइका और नोरा एक साथ ठुमके लगाती नज़र आ रही है । इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है ।

यह भी पढ़े :  पहली बार स्क्रीन पर जोड़ी बनाएंगे टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान, जानें उनकी आनेवाली फ़िल्म के बारे

मलाइका और नोरा के वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मलाइका और नोरा का डांसिंग वीडियो काफी पुराना है फिर भी इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है । इस वीडियो में दोनों ने कमाल के डांस किया है । मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी इस वीडियो में दोनों के साथ डांस करते नज़र आ रहे है । इन दोनों का ये पुराना वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर बना हुआ है । इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा जमकर शेयर किया जा रहे है । देखें वीडियो

नोरा फतेही का वर्क

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही की बात करे तो वो इस समय पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Ja) में जज के भूमिका में नज़र आ रही है । इस शो में  उनके साथ करण जौहर और माधुरी दीक्षित भी जज के भूमिका है ।

यह भी पढ़े :  Isha Rikhi & Badshah: बीवी से तलाक के बाद बादशाह को हुआ ईशा रिखी से प्‍यार, जानें कौन हैं उनकी खूबसूरत महबूबा ईशा रिखी

इस शो में नोरा कई बार कंटेस्टेंट के साथ भी डांस के ठुमके लगाती रहती है जो की दर्शको को काफी पसंद भी आता है । मलाइका अरोरा और नोरा दोनों ही काफी वर्कआउट करते है, दोनों काफी फ़ीट भी  है । फैंस दोनों के खुबसुरती के दीवाने है ।

Visit Homepage : Humgama 24 News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles