EntertainmentBollywoodNavya Nanda Secret: जानिए, नातिनी नव्या की कौन सी बात पर इतनी गुस्सा हो गई थीं जया बच्चन, की...

Navya Nanda Secret: जानिए, नातिनी नव्या की कौन सी बात पर इतनी गुस्सा हो गई थीं जया बच्चन, की सबके सामने ही…

Navya Nanda Secret: महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की नातिनी नव्या नंदा सोशल मीडिया पर काफी समय बिताया करती है । नव्या नंदा इन दिनों भले ही बॉलीवुड के चमक धमक से दूर है मगर अपनी खूबसूरत स्टाइल और हॉट अंदाज़ के वजह से हमेशा मीडिया के लाइमलाइट में बनी रहती है ।

नव्या नंदा इन दिनों अपनी पॉडकास्ट What The Hell Navya के लेकर काफी चर्चा में है । इस शो को देख्ने हाल ही में जया बच्चन और श्वेता बच्चन पहुंचे थे । इन दौरान श्वेता बच्चन ने नव्या नंदा से जुडी एक ऐसा पुराना किस्सा को खुलासा किया जो की इस समय चर्चा का बिषय बना हुआ है ।

यह भी पढ़े :  Bobby Deol: आश्रम 2 के बाद अब इस फिल्म से बॉबी देओल बॉलीवुड में फिर से धमाका करने को तैयार, जानें सबकुछ

Navya Nanda Secret

यह भी पढ़े :  Alia Bhatt & Ranbir Kapoor: बधाई हो ! माता पिता बने आलिया भट्ट और रणवीर कपूर, आलिया दिया नन्ही सी परी को जन्म, एक झलक देख्ने को फैंस बेताब

बचपन में नव्या बहुत झूठ बोलती थीं

अपनी पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में नव्या नंदा अपनी नानी जया बच्चन और श्वेता बच्चन से सवाल करते हुए पूछती है की वो बचपन में कैसी थीं ? इस सवाल के जवाब देते हुए श्वेता बच्चन ने कहा की वो बहुत ज्यादा झूठ बोलती थी । मेरे और तुम्हारे बिच इसी बात को लेकर अक्सर लड़ाई भी होती थी ।

इसे आगे जवाब देते हुए कहा की बाँकी सब चीज़ को लेकर तुम ठीक थी । ना तुम कभी किसी को परेशान किया और ना ही कभी ज़्यादा नखरे दिखाए ।

यह भी पढ़े :  पठान फ़िल्म के पहले गाने के रिलीज डेट को लेकर आए एक जबरदस्त अपडेट, जानें सबकुछ 

इतना ही नहीं श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan)  ने सिमी ग्रेवाल के शो का एक किस्सा की याद करते हुए कहा – ‘ नाना अमिताभ बच्चन और नानी जया बच्चन और मामा अभिषेक के साथ नव्या नंदा सिमी ग्रेवाल के शो में जाने वाले थे । जैसे ही नव्या सभी के साथ गाडी में बैठी तो वो लिपिस्टिक लगाने लगी ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ivmpodcasts

यह भी पढ़े :  Drishyam 2: अजय देवगन की 'दृश्यम 2" फिल्म का 16 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा, जानें सबकुछ 

नव्या को लिपिस्टिक लगाते देखते ही नानी जया बच्चन ने कहा कि तुम लिपस्टिक नहीं लगा सकती । जया के इतना कहने के तुरंत ही मैंने नव्या के लिपिस्टिक छीन ली । ये सभ होने के बाद नव्या ने कहना शुरू किया की – मै बहुत ही बदसूरत हूँ और हमें गाडी रोकनी पड़ी ।

Navya Nanda Secret

Navya Nanda Secret

मशहूर स्टारकिड और खूबसूरत नव्या नंदा का फैंस उन्हें बॉलीवुड फिल्मो में देख्ने के लिए काफी बेकरार है । वो बॉलीवुड में कब और किसके साथ कदम रखेगी ये देख्ने वाली बात होगी । आपको  बता दें, नंदा को आप लोग वेब सीरीज ‘द आर्चीज’ में जल्द ही देख सकते है ।

यह भी पढ़े :  Amitabh Bachchan Birthday: जानिए क्यों, आज भी शहंशाह को टक्कर देना है नामुमकिन! रिश्ते में सबके 'बाप' क्यों हैं अमिताभ बच्चन?
यह भी पढ़े :  इस दिन बड़ी अनाउंसमेंट करनेवाली हैं Kiara Advani? फैंस ने लगाए Sidharth Malhotra संग शादी के कयास!
यह भी पढ़े :  Urfi Javed Story: पैसों के लिए उर्फी जावेद को करना पड़ा था ऐसा काम, एक्ट्रेस का राज जान आप भी हो जायेंगे हैरान!

Homepage : Hungama 24 News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles