EntertainmentBollywoodPathan Update: किंग खान को मिला टॉम क्रूज़ के ईस्टर्न डाइरेक्टर का साथ, देख्ने को मिलेगा अब तक का...

Pathan Update: किंग खान को मिला टॉम क्रूज़ के ईस्टर्न डाइरेक्टर का साथ, देख्ने को मिलेगा अब तक का सबसे खतरनाक एक्शन

Pathan Movie Update: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बड़े पर्दे पर फ़िल्म ज़ीरो के बाद बतौर लीड हीरो वापसी में अब सिर्फ कुछ ही दिनों का वक्त बचा है । फ़िल्म के पोस्टर और टीज़र के रिलीज होने के बाद से ही फ़िल्म को लेकर दर्शकों में एक अलग तरह की उत्सुकता बनी हुई है । 
.
खबर की मानें तो, निर्माता आदित्य चोपडा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फ़िल्म पठान को हिंदी सिनेमा का सबसे शानदार फिल्म बनाने को लेकर दिन रात काम कर रहे हैं । शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फ़िल्म पठान के एक ऐक्शन दृश्यों में हॉलीवुड का स्टंट डायरेक्टर के सी अनिल का करिश्मा भी देखने को मिलेंगे ।
यह भी पढ़े :  पठान फ़िल्म के पहले गाने के रिलीज डेट को लेकर आए एक जबरदस्त अपडेट, जानें सबकुछ 

किंग खान को मिला टॉम क्रूज़ के ईस्टर्न डाइरेक्टर का साथ

डायरेक्टर के सी का कमाल हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों के दर्शक, टॉम क्रूज (Tom Cruise) की सुपरहिट एक्शन फिल्मों के साथ साथ मार्वल स्टूडियोज़ की फिल्मों में देख चूके हैं । निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस सन्दर्व में बात करते हुए कहते हैं, ‘सुपरस्टार किंग खान के साथ जब ऐक्शन फ़िल्म बनाने की बात आती है तो जरूरत होती है एक ऐसी लाजवाब टीम की जिसका नजरिया बिल्कुल एक जैसा हो ।
यह भी पढ़े :  Neha Sharma: लहंगा चोली में एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने मचाया ग़दर, देखें इंटरनेट पर वायरल नेहा शर्मा की लहंगा चोली वाली 10 हॉट तस्बीरें
ईश्वर का धन्यवाद है कि हमें इस फ़िल्म के लिए एक ऐसी शानदार टीम मिली है, जिसने फ़िल्म पठान (Pathan) के दृश्यों को एक नया उचाई देने में कामयाबी हासिल की है । लगातार टॉम क्रूज के साथ काम करते रहे के सी सुनील को इस फ़िल्म में ला पाना ही मेरे लिए बहुत उत्साहित करने वाली बात रही ।
Pathan Movie Poster
Pathan Movie Poster
Credit : Insta/Shah Rukh Khan
के सी अनिल की गिनती हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन स्टंट निर्देशक में से होती है । टॉम क्रूज (Tom Cruise) की फिल्मों में मौत को मात देने वाले एक्शन दृश्यों की शूटिंग उन्हीं की देखरेख में होती है । मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impossible) सीरीज के साथ साथ वह जैक रीचर सिरीज़ में भी खतरनाक ऐक्शन दृश्यों फिल्मा चुके है । कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई ‘टॉप गन’ फ़िल्म में भी  के सी के काम को दुनिया भर मेँ काफी प्रशंसा मिल रही है ।
यह भी पढ़े :  एक्ट्रेस तारा सुतरिया को इस मुकाम तक आने के लिए क्या क्या फेस करना पड़ा है - जानें सबकुछ!
के सी के साथ काम करने के अनुभवों का जिक्र करते हुए सिद्धार्थ कहते है, उनका पठान फ़िल्म में आना ही अनुभवों की पूरी किताब का हमारे साथ चले आना जैसा लग रहा है । Hollywood filmo में किए गए अपने काम को हिंदी सिनेमा में दोहराने के साथ साथ उन्होंने इस फ़िल्म के लिए ऐसे ऐक्शन दृश्यों की संरचना कर दी, जिन्हें देखते समय दर्शकों को अपनी सीटें हाथों से थामे रहना पड़ सकता है । 
यह भी पढ़े :  School Teacher Viral Video: पढ़ाई छोड़ क्लास के अंदर साड़ी में कम्मर मटकाती हुई नजर आई लेडिज टीचर, बच्चे बोलें आज तो...
tom cruise
Credit : Google
इस बारे में अभी ज्यादा कुछ बताना ठीक नहीं होगा और मैं चाहता हूँ कि, जो मै कहना चाह रहा हूँ उसे आप 25 जनवरी को सीधे बड़े पर्दे पर खुद देख सकते है । सिद्धार्थ आनंद की इस बात से लग रहा है कि फ़िल्म पठान में काफी खतरनाक एक्शन थ्रिलर देखने को मिल सकते है । 
.
आपको बतादें, हॉलीवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर ने इस फिल्म में किंग खान के साथ ऐसी खतरनाक एक्शन दृश्यों को फिल्माए है की जिसे देख्ने का अनुभव ही काफी अलग होने वाले है । 
यह भी पढ़े :  Drishyam 2: अजय देवगन की 'दृश्यम 2" फिल्म का 16 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा, जानें सबकुछ 
Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles