Entertainmentफिल्म रिव्यूPitchers Season 2 Review in Hindi | टीवीएफ पिचर्स सीजन 2 रिव्यू

Pitchers Season 2 Review in Hindi | टीवीएफ पिचर्स सीजन 2 रिव्यू

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi : TVF Pitchers Season 2 में चार पुराने दोस्तों की स्ट्रगल, फेलियर और सक्सेस की कहानी को बेहद ही सरीखे के साथ दिखाया गया है जो अपने जॉब छोड़कर स्टार्ट अप कंपनी खोलते है ।

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi: तो हेलो दोस्तों, कैसे हो आप लोग, आशा करता हूँ की आप सभी लोग मज्जे में होंगे और एन्जॉय कर रहे होंगे । आज मैं Review करने जा रहा हूँ, TVF की नई वेब सीरीज Pitchers Season 2 के बारे में । ये सीजन Zee5 पर रिलीज़ हुई है ।

दोस्तों, पिछले करीब 7 साल से लोग इस वेब सीरीज का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था । आख़िरकार ये इंतज़ार अब जाके ख़त्म हुआ क्योकि 23 दिसंबर 2022 को ही TVF ने Pitchers Season 2 वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म  Zee5 पर रिलीज़ कर दिया गया है ।

आपको बतादें, साल 2015 में इस वेब सीरीज का पहला सीजन रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने दिलोजान से पसंद किया था और लोगों के दिल पर छा गया था ।

ये वेब सीरीज लोगों को इतनी पसंद आई थी की, तभी से इस वेब सीरीज की दूसरे सीजन का ऑडियंस इंतज़ार कर रहे थे । दोस्तों, ऑडियंस की इंतज़ार को ख़त्म करने में Pitchers के निर्माताओं को 7 साल लम्बे वक़्त लग गया ।

दोस्तों, अब बात करते है इस वेब सीरीज के कास्ट के बारे में, इस वेब सीरीज की पहले सीजन में जितेंद्र कुमार , नवीन कस्तूरिया, अरुणाभ कुमार, अभय महाजन जैसे कलाकारों ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जितने में कामयाब रहा था ।

तो वही, Pitchers Season 2 में पहले सीजन के कलाकारों के साथ साथ इसमें कुछ और नए चेहरे को शामिल किया गया है । इस सीजन में आपको अभिषेक बनर्जी, रिद्धि ढोंगरा, गोपाल दत्त, सिकंदर खेर और आशीष विधार्थी जैसे मंझे हुए कलाकारों को अभिनय करते हुए देखने को मौका मिलेगा ।

तो दोस्तों आप सभी को ज्यादा इंतज़ार न कराते हुए, शुरू करते है टीवीएफ पिचर्स सीजन 2 रिव्यू (TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi) और Zee5 पर जाकर देखने से पहले आप सभी लोग इस वेब सीरीज को रिव्यू को पूरा जरूर पढ़ें।

यह भी पढ़े :  Insta Millionaire Review in Hindi | इन्सटा मिलेनियर रिव्यु - (Pocket FM)

TVF Pitchers Season 2 Web Series Wiki

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi: दोस्तों आप सभी को बतादें, TVF Pitchers Season 2 वेब सीरीज का डायरेक्शन अरुणाभ कुमार और वैभव बंधु दोनों ने मिलकर किया है ।

वेब सीरीज का नामटीवीएफ पिचर्स
उत्पादन गृहवायरल फीवर
सीजन2
रिलीज़ की तारीख23 दिसंबर 2022
टोटल एपिसोड5
शैलीकॉमेडी, ड्रामा,
Starringनवीन कस्तूरियाअरुणाभ कुमारजितेंद्र कुमार और अभय महाजन
निर्देशकवैभव बंधु और अरुणाभ कुमार
भाषाहिंदी

TVF Pitchers Season 2 New Star Cast

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi: हेलो दोस्तों, Pitchers Season 2 का रिव्यु पढ़ने से पहले ये जानले की इस सीजन में कौन से कलाकार ने कौन से रोल को निभाए है । सभी कलाकार के नाम और उनके निभाए गए किरदार के बारे में निचे बॉक्स में जानकारी दिए गए है ।

ActorCast
नवीन कस्तूरियानवीन बंसल
जितेंद्र कुमारजितेंद्र माहेश्वरी (जीतू)
आकांक्षा ठाकुरसौम्या माहेश्वरी
जैमिनी पाठकरजत खन्ना
विश्वपति सरकारपुनीत
मानवी गगरूश्रेया
अरुणभ कुमारयोगेंद्र कुमार पाण्डेय (योगी)
राजेश शर्मागैरी भुजियावाला
अभय महाजनसौरभ मंडल
सुनील सिन्हा
अभिषेक बनर्जीभाटी
समीर सक्सेनाअनित भारद्वाज

Pitchers Season 2 Story in Hindi

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi : तो दोस्तों, बिना इंतज़ार किए अब बात करते हैं इस वेब सीरीज की स्टोरी के बारे में । आप सभी ने पहले सीजन में देखा था की चार दोस्त लोग जो 9 से 5 वाली नौकरी करता है और नौकरी में मज़ा न आने के कारण सभी लोग अपना अपना नौकरी को छोड़ देते है और चारों दोस्तों मिलकर अपना एक अलग स्टार्ट अप कंपनी शुरू करते है ।

यह भी पढ़े :  Insta Millionaire Review in Hindi | इन्सटा मिलेनियर रिव्यु - (Pocket FM)

जहा से पिछले सीजन खत्म हुए थे वही से दूसरे सीजन का प्लाट शुरू होता है । यानी की सीजन 2 में दिखाया जाता है की चारों दोस्त मिलकर कंपनी को कैसे आगे बढ़ाते है और कॉम्पिटिशन की इस दुनिया में कैसे इस कंपनी को एक पहचान दिलाता है ।

इस सीजन के पहले ही सिन में हमें दिखया जाता है की चारों दोस्तों के टेक कंपनी का नाम है प्रगति एआई और इस कंपनी को शुरु हुए लगभग ढ़ाई साल हो चुके हैं ।

दोस्तों समय बढ़ता रहता है साथ ही साथ इन लोगों की कंपनी भी समय के साथ बड़ी हो चुकी है । फिर भी कंपनी को एक नए उचाई तक ले जाने के लिए उन लोगों को अब इन्वेस्टर की जरूरत पड़ती है ताकि इस कंपनी को नए उचाई तक ले जाने में मदत हो सके ।

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi : तो दोस्तों, इन सब समस्याओं और जिम्मेदारियों को चारों दोस्त पूरा कर पता है की नहीं ? अगर कर पता है तो कैसे करते है ? ये सभ जान्ने के लिए आप सभी को Zee5 पर जाकर ही इस वेब सीरीज को पूरा देखना होगा ।

Pitchers Season 2 Review in Hindi ( पिचर्स सीजन 2 रिव्यू  )

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi : दोस्तों TVF Pitchers Season 2 में भी हम सभीको एक बार फिर से वह चार पुराने दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है साथ ही साथ जॉब करने वाले ऐसी लोगों की कहानी दिखाई गई है जो कि अपने जॉब से खुश नहीं है और अपने जिंदगी में कुछ बड़ा और यूनिक करने के ख्वाब रखता है ।

Pitchers Season 2 Review in Hindi
Photo Credit : ZEE TV Pitchers Season 2 Trailor Thumbnail
यह भी पढ़े :  Insta Millionaire Review in Hindi | इन्सटा मिलेनियर रिव्यु - (Pocket FM)

लेकिन दोस्तों, जब ये सभ रिक्स लेकर स्टार्ट अप कंपनी खोलते हैं, उसके बाद उन सभी को बहुत सारी चीजों को खोना पड़ता है।  उन्ही के स्ट्रगल, फेलियर और सक्सेस की कहानी को बेहद नए अंदाज़ में इस वेब सीरीज में दिखाया गया है।

दोस्तों आपको बता दे कि Pitchers Season 2 एक ऐसा Web Series है जिसमें एक बिजनेसमैन की पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ को कैसे जीते है या लाइफ कैसी होती है । ये सभ इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगा ।

इतना ही नहीं, इस वेब सीरीज की कहानी को बहुत ही जबरदस्त तरीके से दिखया गया है । पहले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी इमोशन, क्रोध और रिश्तों मे आने वाली खटास का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा । ये सभ देखने के बाद आप भी कहेंगे, भाई क्या सीजन बनाई है ।

इस सीजन की डायलॉग्स डिलीवरी की बात करे तो Pitchers Season 2 वेब सीरीज का डायलॉग डिलीवरी बहुत ही अच्छे बन पड़े है । सुनने के बाद आप भी कहेंगे क्या जबरदस्त डायलॉग्स है । सिटी बजाने से भी अपने आप को नहीं रोक पाओगे ।

इस सीजन की कास्टिंग की बात करें तो, इस सीजन के मेकर्स ने दमदार कास्टिंग को चुना है । अरुणाभ कुमार और नवीन पहले की तरह अपनी अभिनय से हम सभी के दिल जितने में कामयाब हो जाते है । अभिषेक बैनर्जी भी अपने किरदार से सभी मन मोह लेते है । फिर भी, जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया का इस सीजन में न होना, हम सभी को खलते है ।

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi : जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया का इस सीजन में न होना, इस बात को अगर छोड़ दे तो, दोस्तों पिचर्स सीजन 2 वेब सीरीज पहले सीजन से भी बहुत बढ़िया बन पड़ा है और जबरदस्त है । इस से आप Zee5 पर जाकर देख सकते हैं। 

Rating: 5 में से 4.6 स्टार ।

Pitchers Season 2 Trailer

TVF Pitchers Season 2 Review in Hindi : तो दोस्तों आशा और विश्वास करता हूं कि आप सभी लोगों को मेरा यह पिचर्स सीजन 2 रिव्यू (Pitchers Season 2 Review in Hindi) अच्छा लगा होगा ।
.
अगर ये रिव्यु आपको अच्छा लगे तो अपने यार दोस्तों के साथ शेयर जरूर कीजिए और निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर हमे जरूर बताए की आपको यह पिचर्स सीजन 2 वेब सीरीज देखने के बाद कैसा लगा ।

Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles