EntertainmentSouth Indian CinemaSamantha-Naga Chaitanya: तलाक के 1 साल बाद सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य फिर आएंगे साथ, जानें पूरा मामला...

Samantha-Naga Chaitanya: तलाक के 1 साल बाद सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य फिर आएंगे साथ, जानें पूरा मामला क्या है 

Samantha-Naga Chaitanya: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘ऊं अंटावा’ गर्ल सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है । हाल ही में सामंथा ने अपनी बीमारी की बारे के खुलासा किया था । एक्ट्रेस की बीमारी की खबर जान्ने के बाद फैंस में उदासी की माहौल छा गया था ।

खबर आई थी की, एक्ट्रेस की इन हालत के बारे में जान्ने के बाद एक्स हसबैंड नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन उनसे मिले भी थे । दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए है ।

यह भी पढ़े :  MS Dhoni: साउथ फिल्मों से धांसू एंट्री करेंगे MS Dhoni, इस सुपरस्टार के साथ नज़र आ सकते है! जानें डिटेल्स

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य दोनों को प्रोफेशनली किसी भी प्रोजेक्ट में एक-दूसरे से जुड़ने में कोई दिक्कत नहीं है । खबर की माने तो, दोनों एक प्रोजेक्ट में जल्द ही साथ नज़र आ सकते है । इसे पहले भी दोनों कई फिल्मो में साथ काम कर चुके है ।  इस खबर के सामने आते ही दोनों के फैंस में ख़ुशी के माहौल छा गए है ।

[web_stories title=”true” excerpt=”false” author=”false” date=”false” archive_link=”false” archive_link_label=”” circle_size=”150″ sharp_corners=”false” image_alignment=”left” number_of_columns=”1″ number_of_stories=”5″ order=”DESC” orderby=”post_title” view=”circles” /]

यह भी पढ़े :  Jija Sali Ka Video: होने वाली दुल्हन का हाथ पकड़ना चाहता था दूल्हा, मगर साली ने पूरा खेल बिगाड़ा, आगे जो हुआ उसे देख मेहमान तक चौंक गए

South india stars Samantha Ruth Prabhu and Naga Chaitanya

आपको बतादें, करीब सात साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में हैदराबाद में दोनों ने शादी कर सदा के लिए एक दूसरे के हो गए । शादी के करीब 4 साल बाद ही दोनों के अलग अलग रहने के बात मीडिया में आने लगी थी । इसके बाद दोनों ने 2 अक्टूबर 2021 को सभी को ऑफिशियली बताया की वे तलाक लेने जा रहे है ।

फिल्म में साथ नज़र आने वाले है सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य

मीडिया रिपोर्ट से जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य दोनों सारे गिले-शिकवे भुलाकर प्रोफेशनली फिर से एक दूसरे के साथ दिखाई देने वाले है ।

South indian Actress Samantha  Ruth Prabhu
Credit: Instagram/Samantha Ruth Prabhu

जल्द ही इन दोनों सुपरहिट जोड़ी को आप बड़े पर्दे पर साथ में देख सकते है । फिल्मो में दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते है ।

विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएगी सामंथा  

अपनी बीमारी और तलाक से जुढ्ने के बाद खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही विजय देवरकोंडा के साथ Kushi में नज़र आने वाले है ।



Hungama  24  News  पर पढ़ें  बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और  मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles