EntertainmentSouth Indian CinemaRashmika Mandanna Video: जबरा फैन ने रश्मिका मंदाना से ऐसी जगह मांगा ऑटोग्राफ, शर्म से हो गईं पानी-पानी -...

Rashmika Mandanna Video: जबरा फैन ने रश्मिका मंदाना से ऐसी जगह मांगा ऑटोग्राफ, शर्म से हो गईं पानी-पानी – देखें वीडियो

Rashmika Mandanna Video: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों साउथ इंडियन सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में खूब छाई हुई है । खासतौर से पैन इंडिया फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली की किरदार निभाने के बाद से ही इनकी पॉपुलैरिटी दिन दूना और रात चौगुना रूप से बढ़ रही है । जबसे रश्मिका मंदाना ग्लोबल स्टार बनी है उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है ।

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही ‘गुड बाय’ (Goodbye) फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है । इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और कई सारे स्टार नज़र आने वाले है । रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है । वैसे में उनका एक जबरा फैंस टकरा गए जिसने एक्ट्रेस से वैसे जगह पर ऑटोग्राफ मांग लिया जिसे देखकर एक्ट्रेस रश्मिका शर्म से लाल हो गई थी ।

यह भी पढ़े :  काजोल अग्रवाल ने अपने छोटे बेटे के सामने पति संग किया लिपलॉक, लोग भड़के - कहा बेशर्मी की भी हद होती है

फैन ने मांगा ऑटोग्राफ, शरमा गईं हसीना

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना काफी खूबसूरत और मासूम है । फैंस उनके एक्टिंग के दीवाने है । हाल में सेलेब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे साफ़ तौर पर दिखाई दे रही है की रश्मिका से उनके एक जबरा फैन मिला । उस फैंस ने एक्ट्रेस से ऐसी जगह पर ऑटोग्राफ मांग लिए जिसे देखकर पहले तो रश्मिका शर्म से लाल हो गए और फिर उनके हाथ कांपने लगे ।

यह भी पढ़े :  पहली बार स्क्रीन पर जोड़ी बनाएंगे टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान, जानें उनकी आनेवाली फ़िल्म के बारे

दरअसल हुआ क्या था की, फैंस ने एक्ट्रेस से अपनी सीने पर ऑटोग्राफ देने की डिमांड करती है जिसे सुनकर एक्ट्रेस थोड़ा चौंक जाती है लेकिन बाद में वह अपने जबरा फैंस के विश को पूरा करते हुए सीने पर ऑटोग्राफ दे देते है । अपनी चाहती स्टार से ऑटोग्राफ पाकर फैंस भी ख़ुशी से झूम उठते है ।  देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रश्मिका मंदाना वर्कफ़्रंट

रश्मिका मंदाना की वर्कफ़्रंट की बात करे रश्मिका मंदाना पास अभी बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के कई सारे फिल्म है । रश्मिका मंदाना जहा ‘गुडबाय’ मूवी से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है ।

यह भी पढ़े :  Salaar Item Song: प्रभास की फिल्म सालार में आइटम डांस करती नज़र आएगी केजीएफ के ये एक्ट्रेस, बड़े स्केल पर बनाए जाएंगे ये आइटम सॉन्ग  

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में लीड रोल में नज़र आने वाले है । वही साउथ फिल्म की बात करे तो ‘वरिसु’ में थलपति विजय के साथ और ‘पुष्पा 2’ अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन साझा करेगी ।

Visit Homepage : Hungama24 News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles