EntertainmentSouth Indian CinemaPrabhas: आदिपुरूष के बाद अब बदलेगी प्रभास की किस्मत, अब इस अवतार में प्रभास को लाएंगे पुष्पा फिल्म के...

Prabhas: आदिपुरूष के बाद अब बदलेगी प्रभास की किस्मत, अब इस अवतार में प्रभास को लाएंगे पुष्पा फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार

Bahubali Star Prabhas: बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को पिछले दिनों रिलीज किए गए आदिपुरुष फ़िल्म के टीजर को लेकर खूब ट्रोल किया गया था । दरअसल, लोगों को अभिनेता प्रभास से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन आदिपुरुष फिल्म के टीजर लोगों के उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके ।

इस वजह से लोगों का दिल टूट गया और प्रभास को सोशल मीडिया पर फैंस खूब खरी खोटी सुनाई । इतना ही नहीं, लोगों ने तो टीजर को लोगों ने अब तक का सबसे घटिया बताया और फिल्म को बायकॉट करने के भी मांग की । इसी वजह से फिल्म के मेकर ने फ़िल्म की रिलीज डेट टालने में ही अपनी भलाई समझा और रिलीज़ डेट टाल दी गई ।

यह भी पढ़े :  KGF से धूम मचाने वाले रॉकी भाई अब इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर करेंगे धमाका, रॉकी भाई का फिल्म का बजेट जान कर हो जायेंगे हैरान!

अभी फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन यानी फिर से वीएफएक्स पर जोरो सोरो से काम किया जा रहा है । हालांकि अब यह मामला फिलहाल शांत हो चुका है और प्रभास अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुट गए है ।

जी है दोस्तों। प्रभास (Prabhas) की फिल्म को लेकर एक बड़े खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आप भी ख़ुशी से झूम उठेंगे । वैसे तो प्रभास अगले साल अपनी कई बड़ी फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, इन्ही में से कुछ फिल्म है सालार, स्प्रिट ।

रिपोर्ट पर भरोसा करे तो, 2024 में रिलीज़ होने वाले प्रभास की एक और बड़ी फ़िल्म को लेकर जबरदस्त खुलासा हुआ है । बताया जा रहा है की, बाहुबली स्टार प्रभास साउथ के चर्चित डायरेक्टर सुकुमार के साथ काम करने वाले हैं । ये एक पैन इंडिया फ़िल्म होने वाली है ।

यह भी पढ़े :  केजीएफ चैपटर टू और कांतारा फिल्म के बाद अब ये कन्नड़ फिल्में रच रही इतिहास, जानें फिल्म के स्टोरी, रिव्यु, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

आपको बता दें कि डायरेक्टर सुकुमार फिल्म इंडस्ट्री को एक बेस्ट मूवी दे चूके हैं । ये पैन इंडिया फिल्म थी पुष्पा । पुष्पा फिल्म का खुमार इन दिनों लोगों पर किस तरह छाया हुआ है, वो हमें आप सभी को बताने की जरूरत नहीं है । इसके सांग्स और स्टाइल ने तो धमाल मचा दिया था ।

इसे आप समझ ही गए होंगे, अगर निर्देशक सुकुमारन के साथ प्रभास ने हाथ मिलाया है तो 2024 में कुछ बड़ा धमाल देखने को मिल सकते है । फिलहाल इस फ़िल्मको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि बहुत जल्द ही मेकर्स के तरफ इस फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा हो सकते है ।

यह भी पढ़े :  Spirit Movie Update: बाहुबली स्टार प्रभाष Spirit ट्रेलर अनाउंसमेंट में से जुडी अपडेट, प्रभाष, अर्जुन रेड्डी, संदीप रेड्डी 

इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस काफी खुश खुश नजर आ रहे हैं । वैसे आपको बतादें, आने वाले दिनों में प्रभास आदिपुरुष, सालार, प्रोजेक्ट के और राजतिलक जैसी बड़े बजेट की फिल्मों में नजर आने वाले हैं । अगले साल 2023 में फ़िल्म सालार से वो एक बड़ी वापसी करने को तैयार है ।


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles