EntertainmentSouth Indian CinemaAllu Arjun and Neeraj Chopra Viral Video: अल्लू अर्जुन और नीरज चोपड़ा ने वीडियो में ऐसा क्या किया, जिसे...

Allu Arjun and Neeraj Chopra Viral Video: अल्लू अर्जुन और नीरज चोपड़ा ने वीडियो में ऐसा क्या किया, जिसे देख फैंस हुआ शॉकड!

Allu Arjun and Neeraj Chopra Viral Video: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार ऐसे भी है, जिनके सिर्फ उत्तर भारत में नहीं बल्कि पुरे इंडिया में जबरदस्त फैन बेस है । जिन्हे आजकल पैन इंडिया स्टार के नाम से भी पहचाने जाते है । इन्ही स्टार में से एक है स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुन । 

पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन के फैंस इन दिनों काफी खुश नज़र आ रहे है । क्योकि एक ओर जहां अल्लू अर्जुन को एंटरटेनमेंट जगत के लिए ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया । दूसरी ओर ओलंपिक चैंपियन गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा के साथ उनके एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़े :  Tridev 2 Movie Announcement: त्रिदेव 2 फिल्म की हुई अनाउंसमेंट - सनी देओल, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारे साथ आएंगे नज़र 

Allu Arjun and Neeraj Chopra Viral Video

एक इवेंट में हाल ही स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन को ‘इंडियन ऑफ द ईयर’ से सम्मानित किया गया । इसी इवेंट में अल्लू अर्जुन को गोल्ड मेडलिस्ट  नीरज चोपड़ा से मुलाक़ात हुई ।

इसी मुलाक़ात के दौरान के एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रही है । वीडियो में अल्लू और नीरज दोनों का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहे है । वीडियो में दोनों एक दूसरे के पोज दे रहे है ।

यह भी पढ़े :  कन्नड़ फिल्म कांतारा ने दी KGF 2 को मात, कांतारा ने रचा इतिहास - जानें कैसे

वीडियो में एक ओर जहां अल्लू, नीरज के जैवलिन पोज देते नज़र आ रहे है वही दूसरे ओर नीरज, अल्लू के पुष्पा फिल्म का सिग्नेचर पोज देते दिखाई दे रहे है । इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है । देखें वीडियो

सोशल मीडिया यूज़र्स वीडियो पर बेहद प्यार लुटा रहे है । अल्लू अर्जुन के फैंस उन्हें जमीन से जुड़े होने के लिए तारीफ कर रहे वही नीरज के फैंस उनके चार्मिंग के तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है । वीडियो में दोनों का अंदाज़ फैंस को भा गए है । वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट भी कर रहे है ।

यह भी पढ़े :  Hansika Motwani Engagement: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने की बिजनेसमैन से सगाई, जल्द रचाएँगी शादी - देखें सगाई से जुड़ी तस्बीरें

फैंस पुष्पा-2 का बेसब्री से कर रहे है इंतज़ार

आपको बतादें, पिछले साल ही साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ सिनेमाघरो में रिलीज़ हुई थी । इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था । फिल्म को न सिर्फ दर्शक बल्कि क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था ।

फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबरतोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था । फिल्म के डायलाग और गाने दर्शक को काफी पसंद आया था । लोग आज भी इस फिल्म के डायलाग का कॉपी कर रील वीडियो और शार्ट वीडियो बना सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करते है ।

यह भी पढ़े :  टाइगर श्रॉफ की फिल्म Screw Dheela से रश्मिका मंदाना को किया आउट, अब कौन बनेगी टाइगर की हीरोइन

वही वजह है की पुष्पा फिल्म के जबरदस्त सफलता के बाद फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है । इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना दोनों ने लीड रोल निभाते नज़र आए थे ।

यह भी पढ़े :  संगीता बिजलानी के माथे पर किस करते नज़र आए सलमान, फैंस बोले - पहला प्यार को भुलाना काफी मुश्किल होता है  
यह भी पढ़े :  Anjali Arora Secret Wedding: क्या अंजलि अरोड़ा ने MMS लीक होने के बाद रचा ली गुपचुप शादी ! जानें क्या है सच्चाई
यह भी पढ़े :  एसएस राजमौली की एक्शन फ़िल्म में नजर आ सकते हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, जानें पूरी खबर 

Visit Homepage : Hungama24 News

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles