EntertainmentSouth Indian Cinemaटाइगर श्रॉफ की फिल्म Screw Dheela से रश्मिका मंदाना को किया आउट, अब कौन बनेगी टाइगर की हीरोइन

टाइगर श्रॉफ की फिल्म Screw Dheela से रश्मिका मंदाना को किया आउट, अब कौन बनेगी टाइगर की हीरोइन

Tiger Shroff Film Screw Dheela Update: पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं थीं । फिल्म का नाम था स्क्रू ढीला (Screw Dheela) । हालांकि पिछले दिनों खबर आई थी की, इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है और इस बात को लेकर कई कारण भी बताए गए थे ।

अब लड़कियों के दिल की धड़कन टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म “स्क्रू ढीला” को लेकर नई खबर सामने आई है । इस बार खबर खबर है फिल्म की नई अभिनेत्री को लेकर । पहले तक बताया जा रहा था की, इस फ़िल्म में रश्मिका मंदाना टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नज़र आने वाले है । लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि अब इस फिल्म से रश्मिका मंदाना को हटा दिया गया है । रश्मिका को हटाकर इस फिल्म में शनाया कपूर को लेने की खबरें मीडिया में चल रही हैं ।

यह भी पढ़े :  खुद से 5 साल बड़ी हॉट अभिनेत्री नोरा फतेही को डेट कर रहा है शाहरुख़ का लाडला बेटा आर्यन खान, जानें सबकुछ 

रिपोर्ट के मानें तो, इस फिल्म से जुडी एक सोर्स के मुताबिक, इस फिल्म में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को कास्ट किया गया है और वो रश्मिका मंदाना की जगह लेंगी और रश्मिका को इस फिल्म से हटा दिया गया है । अगर सबकुछ ठीक से चला तो, जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी और शनाया कपूर होंगी इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस ।

उस सोर्स ने आगे बताया, फिल्म के डॉयरेक्टर शशांक खेतान ने शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को ‘बेधड़क’ फिल्म में कास्ट किया गया था हालांकि किसी वजह से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पा रहे थे । इसके बाद शनाया कपूर को फ़िल्म ‘स्क्रू ढीला’ में कास्ट किया गया है ।

यह भी पढ़े :  आलिया भट्ट ने शाहरुख़ खान को लेकर कही दी बड़ी बात, कहा- किंग खान से टकराने की हिम्मत किसी में नहीं...!

आपको बतादें, टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को मशहूर निर्देशक करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं । हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है ।

क्या वाकई टाइगर के इस फ़िल्म में रश्मिका मंदाना को हटाकर शनाया कपूर को कास्ट किया गया है? इस पर अभी तक फिल्म से जुड़े लोगों के तरफ से आधिकारिक पुष्टि की जानी बाकी है ।

यह भी पढ़े :  Pathaan Movie Controversy: पठान को बर्बाद बताने पर हेटर्स पर शाहरुख़ ने जमकर निकली भड़ास , कहा-"बेटा बड़ों से ऐसा बात नहीं करते"
यह भी पढ़े :  Monalisa Photos: अभिनेत्री मोनालिसा ने क्रीम कलर की आउटफिट में बिखरे हॉट जलवे, फोटो देख फैंस हुए दिवाने
यह भी पढ़े :  अजय देवगन की पत्नी काजोल लाल साड़ी में लग रही 25 साल की दुल्हन की तरह, देखें तस्बीर 


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles