EntertainmentSouth Indian Cinemaसाउथ सुपरस्टार दर्शन की फिल्म "क्रांति" को लेकर आई अब तक की सबसे खबर

साउथ सुपरस्टार दर्शन की फिल्म “क्रांति” को लेकर आई अब तक की सबसे खबर

Darshan Kranti Movie Update: एक्टर दर्शन कन्नड़ फिल्म इंडस्टी के सुपरस्टार है । अभिनेता दर्शन जल्द ही कन्नड़ फिल्म “क्रांति” में लीड रोल निभाते नज़र आने वाले है ।

हाल ही में क्रांति मूवी की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है ।  26 जनवरी 2023 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले है । इस फिल्म को लेकर सबसे बड़े खबर ये है की, इस फिल्म को पैन इंडिया रिलीज़ किया जायेगा । ये मूवी सुपर स्टार दर्शन की पहली पैन इंडिया फ़िल्म होंगे ।

साउथ के जाने मानें निर्देशक वी हरीकृष्ण इस फिल्म को लिखा है और वही इस फिल्म को डायरेक्शन भी करेंगे । इतना ही नहीं, इस फिल्म का संगीत भी उन्होंने ही दिए है ।

यह भी पढ़े :  पहली बार स्क्रीन पर जोड़ी बनाएंगे टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान, जानें उनकी आनेवाली फ़िल्म के बारे

इस दिन होगी क्रांति फिल्म रिलीज़ 

अपने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार दर्शन ने इस फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान करते दुनियाभर में बसे सभी गौरवान्वित कन्नड़ लोगों को कन्नड़ राज्योत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं दिए है ।

उन्होंने ने आगे लिखा है , ‘कनाडा सत्य है, कन्नड़ आश्वस्त हैं, हमारी मूवी क्रांति (Kranti) 26 जनवरी को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में दंतक देने वाली है । आगे लिखा है, ‘ आप सभी का प्यार प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा मिलता रहे ।

यह भी पढ़े :  ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में देसी अंदाज से लोगों का दिल जीतने वालीं मीता भाभी असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस

किंग खान के पठान फिल्म से होगी क्रांति के भिड़ंत 

आपको बतादें, इस फिल्म का सीधा मुकावला बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान की फिल्म पठान से होने वाले है । दरअसल, शाहरुख़ खान की कमबैक कही जा रही फिल्म पठान, क्रांति फिल्म से 1 दिन पहले यानी 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगे ।

शाहरुख़ के फिल्म पठान को लेकर काफी बड़ा क्रेज़ बना हुआ है । इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

यह भी पढ़े :  अजय देवगन की सिंघम 3 फिल्म हुई पक्की, इस बार पकिस्तान में घुसकर आतंकवाद का खात्मा करेगा अजय देवगन

वहीं 2022 में साउथ के कई फिल्मे ने हिंदी बेल्ट के दर्शकों का दिल जीत लिया है । अभी जहा बॉलीवुड फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के लिए काफी संघर्ष करना पद रहा है । वही साउथ के काम बजट के फिल्म साउथ से लेकर हिंदी दर्शको के दिल जितने का कामयाब हो रहे है ।

ऐसे में कहा जा रहा है की, क्रांति फिल्म को क्रिटिक्स के तरफ से यदि बेहतर रिस्पॉन्स मिलता है और दर्शक के तरफ से माउथ पब्लिसिटी अच्छी मिलती है तो ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर पठान को कड़ी टक्कर दे सकती है ।

यह भी पढ़े :  Bhabhi Dance Video: बच्चों की पार्टी में साड़ी पहनकर भाभियाँ हुई बेशर्म, मौका पाकर किया ऐसा कमरतोड़ डांस की इंटरनेट पर लगाई आग 

जिस तरह से साउथ के फिल्म हिंदी बेल्ट में तगड़ी कमाई करने में सफल हो रहे है । जिसे क्रांति फिल्म को लेकर भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री लोग काफी आशवान्वित नज़र आ रहे है ।

साउथ में क्रांति फिल्म का भी काफी बज़ बना हुआ है । फैंस भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है । तो दोस्तों, वैसे में  आप कौन सी फ़िल्म के लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं? शाहरुख़ के पठान या दर्शन के क्रांति । कमेंट बॉक्स में कमेंट  कमेंट हमें जरूर बताये ।


ऐ पढ़ना न भूले,


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles