Entertainmentट्रेंडिंग खबरPathaan Movie Controversy: पठान को बर्बाद बताने पर हेटर्स पर शाहरुख़ ने जमकर निकली भड़ास , कहा-"बेटा बड़ों से...

Pathaan Movie Controversy: पठान को बर्बाद बताने पर हेटर्स पर शाहरुख़ ने जमकर निकली भड़ास , कहा-“बेटा बड़ों से ऐसा बात नहीं करते”

Shahrukh Khan Pathaan Movie Controversy: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैन्स के साथ बातचीत करते रहते हैं । ऐसा ही कुछ शाहरुख खान ने हाल ही में फैंस के साथ किया ।

आपको बतादें, किंग खान ने हाल ही में फैंस के साथ एक लाइव सेशन रखा था । इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते शाहरुख खान मीडिया में सुर्खियों के बिषय बन गए है । वैसे दोस्तों आप सभी को पता होगा की, पठान फिल्म के गानें “बेशरम रंग” के कुछ सीन को लेकर पिछले काफी दिनों से काफी विवाद हो रहा है ।

यह भी पढ़े :  Pathan Controversy: पठान फिल्म के बॉयकॉट पर आग बबूला हुए भाईजान, बोले - सुधर जाओ, कुछ नहीं उखाड़ पाओगे...

फिल्म के लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इस गानें में भगवा रंग की बिकनी पहने शाहरुख खान के साथ रोमांस फरमाते दिखया गया है और इसी भगवा रेंग के बिकिनी के चलते फ़िल्म को काफी जोरो शोरो से बायकॉट किया जा रहा है ।

हेटर्स को शाहरुख़ ने दिया मुहतोड़ जवाब

हाल ही में शाहरुख़ के लाइव सेशन के दौरान एक हेटर्स ने किंग खान को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए और उस हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया ।

एक यूजर ने लिखा कि, “पठान फिल्म तो रिलीज से पहले ही मुसीबत में फस गयी है, शाहरुख सर आप रिटायरमेंट ले लो” । इस पर किंग खान ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि, “बेटा बड़ों से ऐसा बात नहीं करते हैं”

यह भी पढ़े :  कपूर खानदान की बहू बनने से अभिनेत्री तारा सुतरिया ने किया इंकार, लिया ब्रेकअप - जानें क्या है पूरा मामला 

सोशल मीडिया पर शाहरुख का ये जवाब बहोत तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स भी उस हेटर्स की जमकर क्लास लगा रहे हैं । शाहरुख खान का हेटर्स को दिए गए ये मुहतोड़ जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर शाहरुख़ की काफी वाहवाही भी हो रही है ।

आपको बतादें, इस साल 25 जनवरी को शाहरुख खान अपनी फ़िल्म पठान को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं । इस फ़िल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आनेवाले है तो वहीं जॉन अब्राहम को भी इस फ़िल्म में नेगेटिव किरदार में देखने को मिलेंगे । फ़िल्म में सलमान खान का कैमियो रोल है जो की फ़िल्म के अंत में देखने को मिल सकता है ।

यह भी पढ़े :  अजय देवगन की पत्नी काजोल लाल साड़ी में लग रही 25 साल की दुल्हन की तरह, देखें तस्बीर 
यह भी पढ़े :  Pathaan Controversy: अभिनेता सनी पाजी ने पठान फिल्म के विवाद पर खोला अपना मुंह, कहा - ढाई किलो का हाथ याद रखना 


Hungama24News  पर पढ़ें, बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


 

Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles