EntertainmentViral VideoViral VIDEO: डीजे पर अपना फेवरेट सांग्स बजते ही बेकाबू हुई भाभी, कमरतोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, लोग...

Viral VIDEO: डीजे पर अपना फेवरेट सांग्स बजते ही बेकाबू हुई भाभी, कमरतोड़ डांस से हिला दिया स्टेज, लोग बोले- कोई तो रोक लो !

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया आए दिन हजारों किसिम के चीजे सब वायरल होती रहती है । सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो राजा रंक, धनी गरीब और लड़का लड़की किसी भी चीज़ में फरक नहीं करता । ये एक झटके में ही राजा को रंक और रंक को राजा बनाने का दम अपने पास रखता है ।

सोशल मीडिया का ही देन है की हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाने वालीं रानू मंडल, कच्चा बादाम फेम भुवन बड्याकर जैसे छोटे लोगों भी आज  काफी पॉपुलर हो गए है । लोग इन्हे आज पहचानने लगे है ।



इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर कई तरह के छोटे छोटे डांस वीडियो आए दिन इंटरनेट पर सुर्खियों में रहते है । इस समय बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऐसी ही भाभी के डांस वीडियो लेकर आए है जिसे से देख आप भी हंसते-हंसते पागल हो जायेंगे ।

भाभी वायरल डांस वीडियो | Bhabhi Viral Dance Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये वीडियो थोड़ा पुराना है फिर भी इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है । इस गाने में देख सकते है की, जैसी ही डीजे पर पंजाबी गाना ‘इश्क तेरा तड़पावे’ बजना शुरू होता है की साडी पहनी एक भाभी इस सांग्स पर काफी खतरनाक तरीके से डांस करना शुरू कर देता है । 

Bhabhi Dance Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian Wedding (@wedus.in)

भाभी के साथ कई और लोग भी डान्स करते दिखाई दे रही है मगर भाभी की डांस को देख लोग अपना हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे है । लोग हंस हंस के मरे जा रहे है ।

लोग दे रहे है प्रतिक्रियाएं

भाभी का डांस वीडियो (Bhabhi ka Dance Video) देख लोग तरह तरह का कमेंट कर रहे है । वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट करते हुआ लिखा है, ” कोई तो भाभी को रोक लो” तो वही दूसरे लोगों ने लिखा है “आज भाभी अपनी सारी हदें भूल गई है” । “आज भाभी सब के जान लेकर ही मानेंगी”, “भाभी का कमरतोड़ डांस कमल की है” जैसी तरह तरहे से लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

यह भी पढ़े :  Akshara Singh Song: करण खन्ना के साथ अक्षरा सिंह ने दिए हॉट लव सीन, वीडियो हुआ वायरल
यह भी पढ़े :  Bhabhi Dance Video: बच्चों की पार्टी में साड़ी पहनकर भाभियाँ हुई बेशर्म, मौका पाकर किया ऐसा कमरतोड़ डांस की इंटरनेट पर लगाई आग 
यह भी पढ़े :  Samantha-Naga Chaitanya: तलाक के 1 साल बाद सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य फिर आएंगे साथ, जानें पूरा मामला क्या है 


Hungama  24  News  परपढ़ें  बॉलीवुड, भोजपुरी सिनेमा, साउथ इंडियन सिनेमा और वायरल वीडियो से जुड़ी लेटेस्ट वेब स्टोरी और  मनोरंजन खबरें हिंदी में ।


Hungama24News
Hungama24Newshttp://hungama24news.com
हमारा लक्ष्य बॉलीवुड, भोजपुरी, साउथ इंडियन सिनेमा और वेब सीरीज से जुडी मनोरंजन खबरें आप तक पहुँचाना है । हमारी खबरों पर हजारों लोग भरोसा करते है ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

32,199FansLike
1,000FollowersFollow
897FollowersFollow

Latest Articles